Reading Time: 1 minute

नई दिल्ली। नई दिल्ली से सटे गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में बीते 8 सितंबर को प्रद्युम्न की हत्या के मामले में आरोपी कंडक्टर अशोक ने एक बड़ा खुलासा किया है। आरोपी से मिलने गई उनकी भाभी अनुराधा ने यह खुलासा किया है। उनके मुताबिक अशोक ने इशारा कर बताया कि पुलिस ने उसे कहां-कहां मारा है। अनुराधा के अनुसार, अशोक ने यह भी बताया कि पुलिस ने पहले उसे नशे का इंजेक्शन दिया। फिर करंट का झटका देकर उससे झूठी बात कबूल करवाई गई।

एक निजी समाचार चैनल से बातचीत के दौरान अनुराधा ने बताया कि जिस दिन घटना हुई थी उसी दिन वो बाथरूम में गया हुआ था। वहां प्रद्युम्न के अलावा दो और बच्चे थे जो कराटे के कपड़े बदल रहे थे। अशोक ने अनुराधा को बताया कि ‘वो मुहं धोकर बाहर लगे वाटर कूलर के पास जैसे ही पानी पीकर आगे बढ़ा तुरंत उसे एक टीचर ने आवाज दी और कहा कि इस बच्चे को क्या हो गया है? इसको जल्दी उठाओ।’

अशोक ने कहा है कि वो अदालत में पूरा सच बताएगा। अशोक ने अपनी भाभी को बताया कि जब प्रद्युम्न घायल हालत में वहां था तो वहां प्रिंसिपल, एक टीचर और करीब 6 फुट लंबा शख्स खड़ा था,जिसने काला चश्मा पहन रखा था। पुलिस ने अभी तक उस शख्स को लेकर कोई खोजबीन नहीं की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here