आईपीएल में धोनी का दोहरा शतक

इससे बूढ़ा महसूस करता हूं : धोनी

नई दिल्ली। शुक्रवार को आईपीएल 2021 के आठवां मैच सीएसके और पंजाब किंग्स ने खेला था। यह मैच धोनी की कप्तानी वाली सीएसके के लिए काफी अहम और खास रहा। बता दें कि इस मैच के लिए मैदान में उतरते ही कप्तान महेंद्र सिंह धोने ने सीएसके की तरफ से 200 मैच पूरे कर लिए हैं। वहीं कल खेले गए इस मैच में टीम ने एकतरफा जीत हासिल की और कप्तान को खुश होने के एक और मौका दे दिया।

दीपक चहर का अहम योगदान

सीएसके को मिली इस जीत में तेज गेंदबाज दीपक चाहर का बड़ा हाथ था, जिन्होंने जिन्होंने अपने कोटे के 4 ओवरों में मात्र 13 रन देकर 4 अहम विकेट हासिल किए। इसमें एक मेडन ओवर भी शामिल रहा।

माही का मजेदार जवाब

मैच के बाद माही से पत्रकारों ने उनकी 200 आईपीएल मैच खेलने की उपलब्धि पर सवाल पूछे। जिस पर उन्होंने बड़ा मजेदार जवाब दिया और अपनी खुशी जाहिर की। टीम को मिली इस एकतरफा जीत के बाद उनसे सवाल पूछा तो धोनी ने कहा कि, ‘यह चीजें मुझे बूढ़ा महसूस कराती हैं। 2008 में आईपीएल शुरू होने के बाद से यह सफर काफी लंबा रहा है। हम सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि अलग-अलग देश(दक्षिण अफ्रीका, यूएई) और परिस्थितियों में खेले हैं और इस दौरान सफर काफी मजेदार रहा है।’

चाहर की गेंदबाजी ने जीत की तय

मैच में चेन्नई की जीत उसी समय तय हो गई थी, जब दीपक चाहर के गेंदबाजी के कहर से पंजाब की आधी टीम मात्र 26 रन पर ही पवेलियन लौट गई। टीम इससे कभी भी उबर नहीं आई और 20 ओवरों में मात्र 106 रन ही बना सकी।

Leave a Reply