अमेरिका में हॉट डॉग का सेवन करने से 20 वर्षीय लड़की की मौत

hot dog is one of the biggest cancer causing food says research - REVEALED  IN RESEARCH: हॉट डॉग खाने से हो सकता है कैंसर 1

नई दिल्ली। अमेरिका में एक 20 वर्षीय मैडलिन नामक लड़की की हॉट डॉग खाने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार लड़की उसी विश्वविघालय में पढ़ती थी। खाने की प्रतियोगिता में लड़की ने भाग लिया, जिसके चलते उसके मुंह में हॉट डॉग फंस गया और उसको सांस संबंधी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। डॉक्टरों की तमाम कोशिश के बाद भी उसकी जान नहीं बच सकी। हादसे के अगले ही दिन उसने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया।

द टफट् विश्वविघालय में पढ़ती थी लड़की

जानकारी के अनुसार ये प्रतियोगिता यूनिवर्सिटी कैंपस में आयोजित की गई थी लड़की उसी यूनिवर्सिटी की छात्रा थी। पिछले सप्ताह यूनिवर्सिटी कैंपस में हॉट-डॉग ईटिंग कॉम्पिटिशन का आयोजन किया गया। जिसमें मैडलिन भी शामिल थी लेकिन हॉट-डॉग खाते समय उसके गले में खाना फंस गया और गला चोक होने के तुरंत बाद मैडलिन को बोस्टन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

लड़की के दोस्तों ने शुरू किया फंडरेज़िंग कैंपेन

न्यूयॉर्क की निवासी, मैडलिन बायोसाइकोलॉजी की स्टूडेंट थी। वह लैक्रोस टीम की सदस्य के साथ वह संस्थान की एक सक्रिय सदस्य थी। मैडलिन के दोस्तों ने उसके परिजनों के लिए एक फंडरेज़िंग कैंपेन शुरू किया है फंड इकट्ठा करने के बाद उसे मैडलिन के परिवार को सौंपा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.