एटीएम में धमाका कर 10 लाख रूपये लूटे, जानिए पूरा मामला….

अमर भारती : फरीदाबाद से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। कुछ बदमाश एटीएम से लगभग 10 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की तहकीकात जारी है।

दरअसल ये घटना फरीदाबाद के धौज इलाके की  है जहाँ शनिवार की रात करीब 3 बजे बदमाश एटीएम से लगभग 10 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।  जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात अज्ञात लुटेरों ने एटीएम में धमाका किया। विस्फोट की तेज आवाज से आसपास के रहने वाले लोग सहम गए। अनहोनी की आशंका से घर से बाहर निकले लोगों ने विस्फोट स्थल पर जाकर देखा तो एटीएम तहस नहस था  साथ ही सारे नोट बाहर बिखरे पड़े थे। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई।

बैंक के एक कर्मचारी ने बताया कि एटीएम के बम से उड़ने की  सूचना पाकर वह मौके पर पहुंचा।  एटीएम क्षतिग्रस्त था और कैश गायब। उसके मुताबिक एटीएम में लगभग 19 लाख रुपये जमा किए गए थे. धमाके के बाद मौके से लगभग 8 लाख रुपये के फटे नोट पुलिस ने बरामद किए है। पुलिस ने जानकारी दी कि नोट कब्जे में लेकर मामले की जांच की जा रही है ।

रिपोर्ट- अभिन्या गोयल

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-


Warning: file_get_contents(index.php): Failed to open stream: No such file or directory in /home/l4vfpquljf6f/public_html/wp-includes/plugin.php on line 437