शाहीद अफरीदी ने खोल दी पीसीबी की पोल, कहा- खिलाड़ियों का इलाज तक नहीं हो रहा

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहीद अफरीदी ने PCB की पोल खोलकर रख दी है। दरअसल अफरीदी ने कहा की शाहीन शाह अफरीदी का पाकिस्तान बोर्ड ने इलाज तक नहीं करवाया और शाहीन को इंग्लैंड जाने तक का टिकट भी नहीं दिया जिससे वो अपने ही खर्च इंग्लैंड पहुंचे।

गौरतलब हो की पाकिस्तान आर्थिक तंगी से जूझ ही रहा है तो वहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की भी हालत खराब नज़र आ रही है जिससे अब क्रिकेट बोर्ड की खस्ता हालात का भी खुलाशा हो गया है। आपको बता दें की पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहीद अफरीदी ने पाकिस्तान बोर्ड पर तंज कस्ते हुए एक निजी चैनल पर बयान दिया की PCB अपने खिलाड़ी का इलाज तक नहीं करवा पा रहा है। जहां पाकिस्तान के तेज गेंदबाज़ शाहीन शाह अपने खर्च पर लंदन गए और वो अपने ही खर्चे पर इलाज करवा कर लौट रहे हैं। इतना ही नही उन्होंने वहां रहने से लेकर खाने तक और टिकट का खर्चा भी खुद ही उठाया है।

दरअसल, टी 20 वर्ल्ड कप अगले महीने में होने वाला है जिसको लेकर PCB ने पाकिस्तान टीम का ऐलान कर दिया है। जहां टीम के लिस्ट में स्टार प्लेयर शाहीन शाह अफरीदी को भी शामिल किया गया है। बता दें की शाहीन अभी हाल ही में चोट से ठीक होकर लौटे है जहां एशिया कप 2022 में शाहीन ने अपनी चोट के कारण टूर्नामेंट नही खेला था। बतातें चलें की एशिया कप में कुछ मैच में शाहीन पाकिस्तान टीम के साथ रहने के बाद लंदन रवाना हो गए थे।

Report by Asjad suleman