बदमाशों को लेकर हंगामा

अमर भारती संवाददाता
चौसाना। जिजौला गाव में देर रात्रि पहरा दे रहे ग्रामीणों ने निकट के जंगल में चार संदिग्ध युवकों को देखकर शोर मचा दिया और सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ संदिग्धों को पकड़ लिया। आरोप है की पंचायत में युवकों को छोड़ दिया गया।
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवकों के घरों पर दबिश दी लेकिन आरोपी फरार हो गए। सुबह होने पर ग्रामीणों ने पुलिस को फैसला नामा देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न करने की मांग की है। चौसाना चौकी क्षेत्र में लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं के बाद जिजौला में पिछले दो महीने से लगातार बारी- बारी से लोग अपने घरों एवं मोहल्लो का पहरा दे रहे हैं। सोमवार की देर रात्रि को पहरा दे रहे ग्रामीणों ने गांव के चार युवकों के संदिग्ध गतिविधि होने का कारण पकड़ा था जो गन्ने के खेत में घुसे थे। पहरेदारों ने शोर मचाया तो सेकडो ग्रामीणों की भीड़ ने खेत को घेरकर युवकों को पकड़ लिया था।
ग्रामीणों ने बदमाशों की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी करने के बाद आरोपियों के घरों पर दबिश दी गई लेकिन आरोपी फरार हो गए। बताते हैं कि ग्रामीणों ने सुबह होते ही युवकों को बेगुनाह बताते हुए पुलिस को फैसलानामा थमा दिया। चौकी प्रभारी सचिन पुनिया कहना है कि व्यस्तता के कारण आरोपियों को पकड़ा नहीं जा सका।