फिल्मों के शेरशाह से मिलने पहुंची फैंस की भीड़, सिद्धार्थ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा’ की शूटिंग में बीजी

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा’ की शूटिंग में बिजी है। जहां इस फिल्म के कुछ सीन्स कुल्लू मनाली में शूट हो चुके है और अब कुछ सीन्स के शूट के लिए एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी पूरी टीम के साथ दिल्ली पहुंचे है।

दरअसल योद्धा फिल्म के आगे की शूटिंग के लिए, सिद्धार्थ मल्होत्रा दिल्ली के इंडिया गेट जा पहुंचे। इसी बीच उनका 1 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें की कुछ समय पहले सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि कैसे इंडिया गेट पर ‘योद्धा’ फिल्म की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी है और फैंस ने सिद्धार्थ को चारों ओर से घेर लिया। वही लुक्स की बात करे तो सिद्धार्थ ब्लैक टी शर्ट और ट्राउज़र्स कैर्री करे है जिसमे वह बेहद हैंडसम लग रहे है। उनके चाहने वाले उनसे मिलने के लिए काफी ऐक्ससिटेड नज़र आ रहे है। जहां सिद्धार्थ वीडियो में अपने फैंस से हाथ मिलाते हुए और फोटोज़ क्लिक कराते हुए नज़र आ रहे है। वहीं कई लोगों ने फैंस से मिलने के लिए उनकी प्रशंसा की तो वहीँ कई लोगो ने उनकी वीडियो पर कमेंट किया, “ओह माय गोड, ही डेसेर्वेस आल द लव ” तो वही दूसरे यूजर कमेंट किया “दिस ब्रिंग्स मी टू टीयर्स” एक कमेंट यह भी है की , “आए हीरो”।

आपको बता दें की सिद्धार्थ ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू 2012 में करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शंस के साथ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी। जहां इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन और आलिया भट्ट भी नज़र आये थे। अब एक बाक फिर से धर्मा प्रोडक्शंस एंड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा वापस से फिल्म ‘योद्धा’ के लिए साथ आ गए है।बताते चलें की यह फिल्म सिनेमा घरो में 11 नवंबर को आएंगे। आगे बता दें कि ‘योद्धा’ फिल्म की टीम जल्द से जल्द इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने में लगी है। जहां पुष्कर ओझा और सागर अंबरे के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा दिशा पाटनी और राशि खन्ना लीड रोल में नजर आएंगी।

Report by Simran