प्रमोशन ना देना, बेइज्जती करना बॉस को पड़ा महंगा, आरोपी ने की पूरे परिवार की हत्या, 8 साल बाद गिरफ्तारी

नौकरी करने वाले लोगों के जीवन में प्रमोशन बेहद अहम चीज होती हैं और प्रमोशन के लिए लोग क्या कुछ नही करते लेकिन फिर भी अगर प्रमोशन नहीं होता तो व्यक्ति काफी दुखी और हताश हो जाता है। इसी से जुड़ा एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है जंहा पर एक व्यक्ति ने अपने बॉस को सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि उसने आरोपी का प्रमोशन नहीं किया था। साथ ही उसकी बेइज्जती भी की थी जिसका बदला लेने के लिए आरोपी ने अपने बॉस और उसके पूरे परिवार को मार डाला।
दरअसल मामला अमेरिका का है जंहा पर एक व्यक्ति ने अपने बॉस की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि बॉस ने उसका प्रमोशन नहीं किया था। आपको बता दें की आरोपी का नाम फांग लु है और वह मूल रूप से चीन का रहने वाला है और वह अमेरिकी कंपनी ऑयलफील्ड सर्विसेज कंपनी Schlumberger में काम करता था। जहां साल 2014 में आरोपी ने काम करने वाली कंपनी में प्रमोशन के लिए एप्लाई किया था जिसे कंपनी के बॉस ने रिजेक्ट कर दिया था और कंपनी के कर्मचारियों के सामने ही बॉस ने फांग लु की बेइज्जती भी की। जिसे लेकर आरोपी काफी परेशान हो गया और उसने बदला लेने के लिए गुस्से में आकर बॉस के साथ उसकी पत्नी सहित 9 साल की बेटी और 7 साल के बेटे की हत्या कर दी। वहीं आरोपी ने जब ये हत्याकांड किया था तब आरोपी 50 साल का था और अब गिरफ्तारी के समय वह 58 साल का है।
वहीं आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने बताया कि हत्या से पहले बॉस ने आरोपी को बुरा- भला कहा था जिससे आरोपी काफी परेशान हो गया था । जहां इसी का बदला लेने के लिए आरोपी ने बॉस सहित पूरे परिवार की हत्या कर दी और हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया था । जिसे हत्या के आरोप में अमेरिका के के सैन फ्रांसिस्को से 8 साल बाद गिरफ्तार किया गया है।

Report by priyanka