पूर्व प्रधान ने वर्तमान प्रधान के परिजनों पर किया हमला, आधा दर्जन से अधिक घायल

अमर भारती संवाददाता
कांधला। थाना क्षेत्र के गांव हुरमंजपुर में पूर्व प्रधान ने अपने आधा दर्जन से अधिक साथियों के साथ मिलकर फोगिंग करवा रहे वर्तमान प्रधान और उसके परिवार के लोगों पर धारदार हथियारों और तमंचे की बट से हमला कर दिया। अचानक हुए हमले में वर्तमान प्रधान और उसकी पत्नी सहित आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों ने अपना डॉक्टरी परीक्षण कराने के बाद थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना क्षेत्र के गांव हुरमंजपुर निवासी विजेंद्र सिंह जावला वर्तमान प्रधान है। डेंगू के प्रकोप के चलते मंगलवार की शाम को प्रधान पुत्र गांव में फोगिंग करवा रहा था। जैसे ही प्रधान पुत्र अपनी टीम के साथ पूर्व प्रधान अनिल पुत्र भोपाल के घर के नजदीक फोगिंग करने के लिए पहुंचे तो, आरोप है कि पूर्व प्रधान ने वर्तमान प्रधान के पुत्र के साथ गाली गलौज शुरू कर दी। प्रधान पुत्र ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी।
सूचना पर वर्तमान प्रधान विजेंद्र जावला अपने परिवार के सुमित, सोनू, जयकुमार, अखिल, अंशुल, कपिल और अपनी पत्नी सुनीता के साथ पूर्व प्रधान के घर पहुंचे और प्रकरण की जानकारी करने लगे। आरोप है कि पूर्व प्रधान अनिल ने अपने परिवार के निशांत, अक्षय, अर्जुन, लोकेंद्र, प्रशांत, वंश और प्रियांशु व चार पांच अज्ञात लोगों के साथ मिलकर वर्तमान पप्रधान और उसके परिजनों पर धारदार हथियारों लाठी-डंडों और तमंचे की बट से हमला कर दिया। अचानक हुए हमले में ग्राम प्रधान सहित ग्राम प्रधान की पत्नी सुनीता, सुमित, सोनू , जयकुमार, अखिल, अंशुल व कपिल गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर दोनों पक्षों को मौके से हटाया। घायलों ने अपना डॉक्टरी परीक्षण कराने के बाद थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी निरीक्षक श्यामवीर सिंह का कहना है कि पीड़ित पक्ष की तहरीर मिली है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।