दिल्ली में फिर दौड़ा तेज रफ्तार का कहर, ट्रक ने सड़क पर सो रहे 4 लोगों को रौंदा, 4 की मौत 2 घायल

देश की राजधानी में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। दरअसल, उत्तर पूर्वी दिल्ली में देर रात सड़क पर सो रहे कुछ लोगों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद डाला। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकी 2 लोगों का अस्पताल में मौत हो गई तो वहीं 2 घायलों का असपताल में इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस की जानकारी के अनुसार यह घटना सीमापुरी इलाके में दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) बस डिपो के पास देर रात करीब 1.51 बजे हुई ।
आपको बता दें की मृतकों की पहचान करीम (52), छोटे खान (25), शाह आलम (38) और राहु (45) के रूप में हुई है। तो वहीं मनीष (16) और प्रदीप (30) घायल हुए हैं। वहीं इस मामले में पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) आर सथियासुंदरम ने बताया की इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकी 4 अन्य को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया। जहां पहुंचते ही 1 घायल को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकी दूसरे की इलाज के दौरान मौत हो गई। तो वहीं अन्य दो घायलों का इलाज चल रहा है।
वहीं बताया जा रहा है की जहां ये दर्दनाक हादसा हुआ वंहा मृतकों के शव डिवाइडर के पास पड़े हुए थे और वहां एक बिजली का खंभा भी गिरा हुआ था। इतना ही नहीं पुलिस उपायुक्त सत्यसुंदरम ने कहा कि चालक तेज गति से और लापरवाही से ट्रक चला रहा था और जहां ट्रक चालक हादसे के बाद ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फरार चल रहे ट्रक चालक की तलाश के लिए पुलिस की कई टीमों का गठन कर दिया है।

Report By Saarthak Kanwar