गोवा: “कांग्रेस छोड़ो, बीजेपी को जोड़ो”, कांग्रेस के 8 विधायकों ने ज्वाइन की बीजेपी

गोवा से 8 कांग्रेस विधायकों ने कांग्रेस पार्टी का हाथ छोड़कर आज भाजपा के फूल का स्वीकार कर लिया है।आपको बता दें की गोवा से कांग्रेस के पूर्व विधायक दिगम्बर कामत , डेलाइलाह लोबो, राजेश फलदेसाई, माइकल लोबो, केदार नैक, संकल्प अमोनकर, अलेक्सो सेकिएरा और रुडोल्फ फर्नांडेस ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है। जहां पूर्व कांग्रेस विधायक माइकल लोबो ने ट्वीट करके बताया कि उनकी गोवा मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से भी मुलाकात हुई है।

आपको बता दें की 8 विधायकों ने बीजेपी को मजबूत करने और मोदी का साथ देने के लिए भाजपा पार्टी ज्वाइन की है पार्टी। जहां इन नेताओं के कांग्रेस छोड़ने के बाद अब गोवा में कांग्रेस के बस 3 विधायक बचेंगे। दरअसल गोवा ही नहीं बल्कि देशभर के विधायक कांग्रेस पार्टी को छोड़ कर और दूसरी पार्टियों को ज्वाइन कर रहे हैं।

वहीं इसको लेकर गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने अपने ट्वीट में कहा, “आज बीजेपी में शामिल हुए 8 विधायकों का मैं स्वागत करता हूं। कांग्रेस ने ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शुरू की, लेकिन मुझे लगता है कि ‘कांग्रेस छोड़ो यात्रा’ हो रही है। बता दें की कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत और माइकल लोबो ने पार्टी में दो-तिहाई विभाजन की कोशिश की थी तो वहीं कांग्रेस के गोवा प्रभारी दिनेश गुंडू राव ने कहा कि भाजपा ने पार्टी विधायकों को भगवा खेमे में शामिल होने के लिए 25 करोड़ रुपये दिए।

Report By vedant thakur