गुजरात के ऑटो ड्राइवर का केजरीवाल को खाने पर निमन्त्रण, मोदी के गृह राज्य में दिल्ली के सीएम

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की निगाहें दिल्ली, पंजाब के बाद अब गुजरात पर है क्योंकी केजरीवाल गुजरात दौरे पर है। वहीं देखा जाए तो अरविंद केजरीवाल का एक पॉइंट एजेंडा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य में बीजेपी के किले में घुसकर सत्ता में आना है। दरअसल आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल, जो इस साल महत्वपूर्ण राज्य चुनाव से पहले गुजरात में पैठ बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जहां अहमदाबाद में ऑटो रिक्शा ड्राइवरों की एक सभा को संबोधित कर रहे थे, जहां उन्हे एक ऑटो ड्राइवर ने डिनर पर आमंत्रित करते हुए कहा-.”मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं, मैंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा कि आप पंजाब में एक ऑटो ड्राइवर के घर रात का खाना खा रहे हैं, क्या आप मेरे घर भी रात के खाने के लिए आएंगे?”

वहीं केजरीवाल ने जवाब देते हुए कहा, “मैं पंजाब में ऑटो ड्राइवर्स के घर गया हूँ। पंजाब में ऑटो वाले मुझसे प्यार करते हैं और वे यहां गुजरात में भी मुझसे प्यार करते हैं। तो, क्या हम आज रात के खाने के लिए आ सकते हैं?” इतना ही नही केजरीवाल ने कहा, जोड़ने से पहले वह रात के खाने में अपनी पार्टी के दो लोगों के साथ शामिल होंगे। जहां उन्होंने रात 8 बजे उनसे मिलने का फैसला करते हुए पूछा, “क्या आप मुझे अपने ऑटो में मेरे होटल से उठाएंगे?”

जिसपर ऑटो ड्राइवर लालतानी ने खुशी से सिर हिलाया तो वहीं अन्य लोग ताली बजाने लगे और मुख्यमंत्री की सराहना करने लगे। आपको बता दें की दिल्ली के मुख्यमंत्री अहमदाबाद में सफाई कर्मियों को संबोधित करेंगे। बता दें की राज्य के अपने पहले के दौरे में, केजरीवाल ने सत्ता में आने पर मुफ्त बिजली, 300 यूनिट तक, महिलाओं और बेरोजगारों के लिए भत्ते और गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा और मुफ्त शिक्षा का वादा किया था।

Report By CHERRY KHARBANDA