करेंट की चपेट में आकर युवक झुलसा, मौके पर हुई मौत

अमर भारती : रायबरेली में गुरुबक्शगंज थाने की अटौरा चौकी क्षेत्र के पूरे मछरिहा मजरे अटौरा बुजुर्ग गाँव में शुक्रवार को अपराह्न बाद करीब एक बजे खेत में खाद डालने गया चौदह वर्षीय किशोर की हाईटेंशन लाइन से स्टेवायर में उतरे करेंट की चपेट में आकर मौत हो गयी।युवक को बचाने के प्रयास में उसका सोलह वर्षीय साथी भी बुरी तरह झुलस गया।गंभीर घायल अवस्था में परिजन  तत्काल उसे अस्पताल ले गये।
जानकारी के अनुसार पूरे मछरिहा मजरे अटौरा बुजुर्ग गाँव निवासी राकेश वर्मा का चौदह वर्षीय बेटा सुभाष शुक्रवार को अपराह्न बाद करीब एक बजे अपने खेत में खाद डालकर आराम करने के लिए पास में बबूल के पेड़ की छांव में बैठ गया। बबूल के पेड़ के पास ही गड़े हाईटेंशन लाईन के खम्भे में स्टेवायर बंधा था। स्टेवायर से उतर रहा करेंट पेड़ में दौड़ रहा था। जैसे ही सुभाष ने पेड़ से टेक लगाई वह करेंट की चपेट में आ गया। सुभाष को  झुलसता देख पास के खेत में मौजूद अंकित(16 वर्ष) पुत्र बच्चूलाल उसे बचाने दौड़ा। इस प्रयास में वह भी बुरी तरह झुलस गया। घटना की जानकारी होते ही गाँव में कोहराम मच गया। सुभाष की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गम्भीर रूप से झुलसे अंकित को परिजन जिलाअस्पताल ले गये,जहाँ गम्भीर अवस्था में उसका इलाज जारी है।मौके पर पहुँची पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के लिए शव का पंचनामा कराया।

Warning: file_get_contents(index.php): Failed to open stream: No such file or directory in /home/l4vfpquljf6f/public_html/wp-includes/plugin.php on line 437